श्रीगंगानगर में शुरू हुई हवाई सेवा, लेकिन कोटा अभी भी बेहाल

0
168

जयपुर: जिले को आज एक सौगात मिल गई है। श्रीगंगानगर भी अब विमान सेवा से जुड़ गया है। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने मंगलवार को जयपुर के सांगानेर एयरपोर्ट से श्रीगंगानगर जिला मुख्यालय के लिए सुप्रीम एयर लाइंस की पहली उड़ान को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इंट्रा स्टेट एयर सर्विसेज के तहत अब श्रीगंगानगर भी जयपुर से सीधी विमान सेवा से जुड़ गया है।

ये बोली सीएम– राजे ने कहा कि हमारी सरकार ने प्रदेश में एयर कनेक्टिविटी बढ़ाने का जो काम शुरू किया, वह पूरी तरह सफल रहा है। जयपुर से जोधपुर, बीकानेर, उदयपुर, जैसलमेर और श्रीगंगानगर की एयर कनेक्टिविटी के बाद अब कुछ और शहरों को इससे जोड़ा जाएगा।
मुख्यमंत्री ने इस नई विमान सेवा के शुरू होने पर प्रदेशवासियों खास तौर पर श्रीगंगानगर के लोगों को बधाई दी। जयपुर से श्रीगंगानगर के लिए प्रतिदिन दो उड़ानें प्रातः 7 बजे और शाम को 4 बजे उपलब्ध होंगी, जबकि श्रीगंगानगर से जयपुर के लिए प्रातः 9 बजे एवं शाम को 6 बजे फ्लाइट उपलब्ध होगी।

जहाँ एक ओर श्रीगंगानगर में सेवा शुरू हुई वहां कोटा की विमान सेवन लगातार विवादों में है| स्थानीय सांसद आज तक इस सेवा को शुरू नहीं करवा पाए है| कई सारे एयरपोर्ट्स ऐसे है जो कोटा से छोटे है और वहां हवाई सेवा है जबकि शिक्षा नगरी आज भी विमान सेवाओ के लिए जूझ रहा है|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here