भंवरी देवी हत्याकांड: पूर्व विधायक मलखान विश्नोई की जमानत अर्जी पर सुनवाई से इनकार

0
129
गौरव चौधरी@जोधपुर। एएनएम भंवरी देवी अपहरण व हत्या मामले में आरोपी पूर्व विधायक मलखान सिंह विश्नोई की जमानत याचिका पर राजस्थान हाईकोर्ट की एकल पीठ ने सुनवाई से इंकार कर दिया है। जस्टिस विजय विश्नोई ने अंतरिम जमानत याचिका पर सुनवाई से इनकार करते हुए उसे अन्य बेंच को भेज दिया। अब हाईकोर्ट की अन्य बेंच में इसकी सुनवाई होगी ।

इससे पहले भी पूर्व विधायक मलखान सिंह विश्नोई को ट्रायल कोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक जमानत के लिए दरखास्त लगा चुके हैं लेकिन उन्हें अभी तक राहत नहीं मिली है। भंवरी देवी अपहरण और हत्या मामले में जेल में बंद आरोपी कांग्रेस के पूर्व विधायक मलखान सिंह विश्नोई के अधिवक्ता ने अंतरिम जमानत याचिका दायर की थी । जिसमें की मलखान सिंह के हर्निया, पथरी सहित अन्य बीमारी के इलाज के लिए बाहर जाकर इलाज करवाने की बात कही गई थी। मलखान सिंह वर्तमान में अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में बंद है। पेशी पर उन्हें अजमेर से जोधपुर लाया जाता है।

मलखान सिंह के द्वारा 12 सप्ताह के लिए मेडिकल ग्राउंड पर अंतरिम जमानत के लिए आवेदन किया गया था। अब बचाव पक्ष की अर्जी पर 20 मई को सुनवाई होगी । सुनवाई के दौरान महिपाल मदेरणा, मलखान सिंह विश्नोई अनुपस्थित रहे जबकि शेष 11 आरोपियों को अदालत में पेश किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here