कोटा: कमरा किराए के बहाने ने घर में घुसे बदमाशों ने बुजुर्ग दंपत्ति पर किया हमला, कोमा में भर्ती

0
253

कोटा। शहर के महावीर नगर विस्तार में शनिवार को एक बुजुर्ग दंपत्ति पर अज्ञात बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया। उनके सिर पर सरिया मारकर उन्हे घायल किया गया। जानकारी अनुसार, दंपत्ति सुबह अपने बेटे को जयपुर जाने के लिए स्टेशन छोड़कर घर पहुंचा था। इस दौरान कमरा किराए पर लेने के लिए कुछ युवक घर आएं जहां बुजुर्ग ओम प्रकाश भट्ट और उनकी पत्नी सुनीता भट्ट ने कमरा दिखाया फिर कुुछ देर बाद घरेलू काम सेे सुुुुनीता भट्ट रसोई में चली गई।

इसी वक्त बदमाशों नेे मौका देखकर ओम प्रकाश पर हमला करके उन्हे कमरे में बंंद कर दिया। फिर रसोई में सफाई कर रही सुनीता भट्ट पर तोबडतोड वार किए। उसी समय घर में मौजूद कर्मचारी जगदीश नेे बदमाशों सेे मुुकाबल किया लेकिन बदमाश धक्का-मुक्की और मारपीट कर फरार हो गए।

सुचना के बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस को दोनों दंपति अलग-अलग कमरों में मिले। आईपीएस अम्रता दोहन और महावीर थानाधिकारी ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। घायल दंपत्ति को पुलिस ने एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया।

लेकिन उनकी हालत ज्यादा बिगड़ने पर अब दोनों का इलाज शहर के मैत्री अस्पताल में किया जा रहा है। जहां दंपत्ति कोमा में बताएं जा रहे हैं। वहींं इस घटना से जनता में पुलिस के प्रति आक्रोश हैं और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांंग जारी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here