प्रतापगढ़ में बीजेपी नेता की दिनदहाड़े हत्या, गोली मारने के बाद सर कलम किया

0
270

प्रतापगढ़: जिले में भाजपा के कार्यकर्ता की निर्मम हत्या का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार कार्यकर्ता समर्थ कुमावत की बाइक सवार ने शनिवार हत्या कर दी। जब समर्थ सड़क पर खड़े थे तभी 3-4 लोग बाइक पर आए और उनपर गोली चला दी और इसके बाद तलवार से समर्थ का गला काट दिया। पुलिस ने बताया कि यह हत्या प्रतापगढ़ से चार किलोमीटर दूर एक गांव में हुई है। घटनास्थल पर ही कुमावत की मौत हो गई। वहीं हत्या की वारदात के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए।

प्रदर्शन में उतरे लोग– कुमावत की हत्या के बाद स्थानीय लोग इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन पर उतर आए हैं। इन लोगों ने मांग की है कि हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। जिस तरह से चुनाव से पहले भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले हो रहे हैं उसकी वजह से भाजपा में काफी नाराजगी चल रही है। पुलिस ने इस बात का आश्वासन दिया है कि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी और हमलावरों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

ये कहता है परिवार– वहीं कुमावत के परिवार का कहना है कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। ना सिर्फ वह बल्कि तमाम आस-पड़ोस के लोग भी इस हत्या से हतप्रभ हैं। वह भाजपा के एक सक्रिय सदस्य थे। स्थानीय भाजपा नेता मंगू सिंह ने बताया कि समर्थ कुमावत गांव में भाजपा के एक वरिष्ठ कार्यकर्ता था। वहीं भाजपा नेता अशोक गहलोत ने इस हत्या की आलोचना की है। उन्होंने ट्वीट करके लिखा कि मैं भाजपा के समर्थ कुमावत की निर्मम हत्या का विरोध करता हूं। अपराधियों को सख्त सजा मिलनी चाहिए। प्रदेश में कानून व्यवस्था की दयनीय स्थिति चिंता का विषय है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here