गहलोत सरकार के खिलाफ कोटा भाजपा ने खोला मोर्चा, CM का पुतला फूंका, देखे ये वीडियो !

0
184

कोटा। अलवर गैंगरेप सहित प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था और महिलाओं अत्याचारों के विरोध में कोटा भाजपा के नेताओं ने रविवार को विधायक संदीप शर्मा के नेतृत्व में दादाबाडी छोटा चौराहे पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पुतला जलाया।  जानकारी के अनुसार भाजपा कार्यकर्ता शाम 6 बजे दादाबाडी स्थित भाजपा विधायक संदीप शर्मा के कार्यालय पर एकत्र हुए और यहां से पैदल रैली के रुप में छोटा चौराहे पर पहुंचे जहां कांग्रेस सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सीएम का पूतला फूंका।

इस मौके पर कोटा-बूंदी सांसद ओम बिरला, विधायक संदीप शर्मा, जिलाध्यक्ष हेंमत विजय सहित अन्य पदाधिकारी, समाजसेवी और सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता शामिल रहे।  इस अवसर पर ओम बिरला ने कहा कि पीड़ित की रिपोर्ट नहीं लिखकर उसे योजनाबद्ध तरीके से चुनावी फायदे के लिए छिपाना और पीड़ित को टालते रहना शर्मनाक है, गहलोत सरकार इस अपराध में सहभागी जैसी स्थिति में है। आरोपियों पर लगने वाली कानूनी धाराएं दोषी सरकारी तंत्र पर भी लगनी चाहिए, उन्हें भी गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

विधायक संदीप शर्मा ने कहा मुख्यमंत्री को नैतिकता के आधार पर तत्काल कुर्सी छोड़ देनी चाहिए। घटना बेहद शर्मनाक है, जाे कानून व्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़े करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here