वसुंधरा से मिला धोबी समाज, ज्ञापन देकर बताई मंदिर विवाद की समस्या

0
159

झालावाड़: विधानसभा क्षेत्र झालरापाटन में स्थित मडी माता मंदिर के जमीन विवाद को लेकर वरिष्ठ बसेठा धोबी समाज विकास समिति के नेतृत्व में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को ज्ञापन सौंपा गया। संभागीय अध्यक्ष श्याम दौहडिया ने बताया की पुराने धोबी समाज के मडी माता मंदिर की जमीन पर समाज का अधिकार चला आ रहा हैं किन्तु नगर पालिका झालरापाटन द्वारा इस जमीन को आर यूआईडीपी विभाग को देने की तैयारी की जा रही हैं जिसके चलते पालिका प्रशासन द्वारा कब्जा हटाने का प्रयास किया जा रहा हैं। जिससे समाज को सख्त ऐतराज़ हैं। इस जगह पर मडी माता का मंदिर स्थापित हैं। रविवार को झालावाड दौरे पर आई पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को समिति द्वारा ज्ञापन सौंपकर जमीन का अधिकार समाज को देने का पक्ष रखा जिस पर राजे ने जल्द समस्या का समाधान कर राहत देने का आश्वासन दिया। 

बारां छात्रावास के लिए भी 10 लाख रूपयों की मांग

बारां अध्यक्ष रमेश पंकज ने बताया की शहर में धोबी समाज का छात्रावास वर्तमान में निर्माणाधीन अवस्था में हैं। किन्तु बजट का अभाव होने के चलते काम बंद पड़ा हुआ हैं। जिससे सामाजिक विकास की रफ्तार ठप पढ गई हैं। छात्रावास के विकास कार्य हेतू सांसद या विधायक कोष से 10 लाख रुपये की जरूरत हैं जिसे लेकर राजे ने जल्द विधायक कोष से राशि देने की बात कही। 

इस अवसर पर संभागीय समिति में बारां से रमेश पंकज, रामबाबू करवा (पूर्व नगर अध्यक्ष), कोटा से नंदलाल पवन, रवि सामरिया, सुनील पंकज, झालावाड से पूनम बारिया, निर्मल कुमार, राजू बारिया, मुरली डारिया, पीरु कुमार, नितिन दाहवा, लखन उछवान्या सहित अन्य समाज बन्धु मौजूद रहें।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here