ग्लैमर इंडिया द्वारा प्रिंस व प्रिंसेस और मिस्टर राजस्थान के पोस्टर का विमोचन, कोटा में पहला ऑडिशन रोमांचक रहा

0
193

MHR@Kota। चकाचौंध की दुनिया में अपनी पहचान बनाने वाले हमेशा खुद को साबित करने का हुनर रखते हैं। ऐसा ही एक नजारा रविवार को कोटा में आयोजित ग्लैमर शो के ऑडिशन में देखने को मिला। ग्लैमर इंडिया द्वारा प्रेजेंट्स मिस्टर ग्लैमर एवं प्रिंस एंड प्रिंसेस ग्लैमर राजस्थान के प्रथम चरण का ऑडिशन शहर की गोल्ड जिम तलवंडी में सम्पन्न हुआ। आयोजक व मुख्य जज रीता शर्मा नेे बताया की इस शो के प्रथम चरण के ऑडिशन में शहरभर के सैकड़ों प्रतिभागी शामिल हुए। इस दौरान भाजपा विधायक संदीप शर्मा ने ग्लैमर इंडिया द्वारा आयोजित शो के पोस्टर का विमोचन किया।

डांस व रैंपवॉक के जरिए जजों ने पूछे सवाल:-

ग्लैमर इंडिया द्वारा राजस्थान में इस साल होने जा रहा यह सबसे बड़ा ग्लैमर शो हैं। जिसके जरिए वो प्रतिभाएं जो सितारों की दुनिया में पहुंचने की चाहत रखते हैं उन्हें संबल दिया जा रहा हैं। ऑडिशन के दौरान 3 सेे 16 साल के बच्चों ने अपनी प्रस्तुती दी वहींं मिस्टर राजस्थान के लिए 18 से 35 साल तक के युवा शमिल रहें। इस मौके पर डांस व रैंप वॉक के जरिए जजों ने प्रतिभागियों की प्रस्तुति का आंकलन किया एवं सवाल पूछे।

प्रतिभावान बच्चों व युवाओं को उन्हें उचित मुकाम: विधायक शर्मा

इस दौरान ग्लैमर इंडिया शो के फिटनेस पार्टनर मिस्टर रोहिताब (गोल्ड जिम), मिसेज अनामिका मिश्रा (मोटिवेशनल स्पीकर एंड टैरो कार्ड रीडर), निषेध सोनी (म्यूजिक डायरेक्टर) एवं मिस अंशिका गोविल जो मिस ग्लैमर राजस्थान 2019 के खिताब की विजेता हैं। ग्लैमर इंडिया का यह दूसरा इवेंट है इसके पहले कंपनी ने मिस व मिसेज ग्लैमर राजस्थान 2019 को सफलतापूर्वक आयोजित किया था।

मिसेज गैलेक्सी अवार्ड विजेता और आयोजक रीता शर्मा ने बताया इसके जरिये वे लोगो को एक मंच देना चाहती हैं जिससें समाज में छिपी प्रतिभाओं को सामने लाया जा सकें। वहीं, विधायक शर्मा ने कहां की प्रतिभावान बच्चों व युवाओं को तराशकर उन्हें उचित मुकाम दिलाने का काम भी एक सामाजिक सरोकार हैं। उन्होनें कहां की आज की पीढ़ी में यंग प्रतिभा को उभारने प्रयास सबको करना चाहिए। और जो इस कार्य को एक मिशन के रूप में कर रहें हैं उनका साथ व सहयोग करना चाहिए।

इस अवसर पर आयोजनकर्ता व विधायक शर्मा ने सभी प्रतिभाओं की हौसला अफजाई करते हुए बेहतरीन प्रस्तुति करने वालों को आगामी तैयारी और सुधार में बदलाव के तरिके भी बताएं। इस कार्यक्रम के मीडिया पार्टनर मीडिया हाउस राजस्थान न्यूज चैनल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here