दुष्कर्म मामले में करणी सेना के सुखदेव सिंह के खिलाफ बयान देने कड़ी सुरक्षा में कोर्ट पहुंची गवाह

0
3269

कुनाल शर्मा@जयपुर। श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष और संस्थापक सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की मुुुश्किले लगातार बढ़ती जा रही हैं। 27 अप्रैल 2016 में दर्ज हुए दुष्कर्म मामले में गोगामेड़ी के खिलाफ सरकारी गवाह के बयान दर्ज हो चूकें हैं।

जयपुर महिला उत्पीड़न द्वितीय में सामूहिक दुष्कर्म मामले में बुधवार को इस केस की सरकारी गवाह किरण शेखावत को कड़ी सुरक्षा में कोर्ट लाया गया। जहां किरण का कहना था कि उन्हें जान से मारने की धमकी लगातार मिल रही है, उसी के मद्देनज़र कड़ी सुरक्षा में बयान हुए हैं।

किरण ने कहा कि में समाज सेविका के रूप में मानवाधिकार-भ्रष्टाचार व अपराध विरोधी संगठन की अध्यक्षा के नाते समाज के प्रति अपने दायित्वों का निर्वहन करती हूं और करती रहूंगी चाहे मेरी जान क्यों न चली जाएं।

आपको बता दें की इस मामले को लेकर गोगामेड़ी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियों जारी कर किरण व उनके सहयोगी मुकेश चौधरी को जान से मारने की धमकी भी दी थी। हालांकि अब इस मामलेे में सुखदेव सिंह ने चुप्पी साध ली हैं। गौरतलब हैं की इस मामले को लेकर अब न्यायलय सख्त रूख अपना सकता हैं जो गोगामेड़ी के राजनैतिक और सामाजिक जीवन में भूचाल ला सकता हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here