वसुंधरा के सामने स्टेज में भिड़े बीजेपी के नेता, राजे को खुद करना पड़ा बीच-बचाव देखिये लाइव विडियो

0
238

अलवर: राजस्थान में इस साल के आखिर में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सत्ताधारी बीजेपी और विपक्षी पार्टी कांग्रेस दोनों ही तैयारियों में जुटी हुई हैं। इस दौरान मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे खुद प्रदेश के अलग-अलग इलाकों का दौरा कर रही हैं। साथ ही आम लोगों के बीच जाकर उनकी बात भी सुन रही हैं। इस सबके बीच शनिवार को वसुंधरा राजे के सामने बेहद अजीब सी स्थिति उत्पन्न हो गई। हुआ यूं कि उनके सामने ही बीजेपी के दो दिग्गज नेता स्टेज पर ही आपस में भिड़ गए। हालात ऐसे हो गए कि धक्का-मुक्की तक की नौबत आ गई।

अलवर में भिड़े– पूरा मामला अलवर में सामने आया। राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे यहां एक जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंची थी। अभी वसुंधरा राजे लोगों को संबोधित कर ही रही थी स्टेज पर शोर-शराबा शुरू हो गया। पता चला कि बीजेपी के दो बड़े नेता रोहिताश शर्मा और देवी सिंह शेखावत के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। दोनों नेताओं के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि धक्का-मुक्की के हालात बन गए। इस हंगामे के बीच अचानक ही मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की सुरक्षा अधिकारी ने बीजेपी नेता देवी सिंह शेखावत को अचानक ही खींचकर स्टेज के नीचे उतार दिया। इस दौरान जमकर शोर-शराबा और हंगामा देखने को मिला। आखिरकार हालात बिगड़ता देखकर खुद मुख्यमंत्री आगे आई। उन्होंने स्थिति को संभालने की कोशिश की।

वसुंधरा ने खुद संभाला मोर्चा– मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने सुरक्षा में तैनात उस अधिकारी को पीछे हटने के लिए कहा जिसने बीजेपी नेता शेखावत को स्टेज से नीचे उतारा था। साथ ही देवी सिंह शेखावत को वापस स्टेज पर लेकर गई। फिलहाल पूरे मामले में दोनों नेताओं ने एक-दूसरे पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here