कांग्रेस के नेता चुनाव से पहले ही मुख्यमंत्री बन गए है, हम उनका भ्रम दूर करेगे: वसुंधरा राजे

1
282

पाली: मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि विधानसभा चुनाव में हम एक बार फिर प्रचंड बहुमत से जीतेंगे और राजस्थान में भाजपा की सरकार बनाएंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा एकमुख, एकजुट, एकरूप और एक स्वरूप है, जबकि कांग्रेस के कई मुख, कई गुट, कई रूप और कई स्वरूप हैं। इनके कई नेता तो चुनाव से पहले ही मुख्यमंत्री बन गए हैं और अपना मंत्रिमंडल भी बना लिया है, लेकिन भाजपा कार्यकर्ताओं की मेहनत उनकी गलतफहमी दूर कर देगी।
राजे रविवार को पाली जिले के रणकपुर में विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं से रायशुमारी कार्यक्रम में बोल रही थीं। कार्यक्रम में चूरू जिले के 6, हनुमानगढ़ के 5, बीकानेर के 7, गंगानगर के 6 एवं जोधपुर के 7 विधानसभा क्षेत्रों सहित कुल 31 विधानसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ताओं से राय शुमारी की।

एक बार कांग्रेस, एक बार भाजपा की परंपरा नहीं

राजे ने कहा कि राजस्थान में एक बार कांग्रेस और एक बार भाजपा की परंपरा नहीं है, क्योंकि अगर ऐसा होता तो विकास के नाम पर कुछ भी नहीं करने वाली कांग्रेस 50 साल तक शासन नहीं करती। हमने 5 साल में जो विकास किया है, कांग्रेस 50 साल में भी नहीं कर पाई, इसलिए इस बार फिर से भाजपा की ही सरकार बनेगी। गौरव यात्रा में मिले अपार जन समर्थन से भी यह स्पष्ट है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के मार्गदर्शन में राजस्थान में फिर भाजपा का परचम लहराएगा और केन्द्र में भी फिर से मोदीजी की ही सरकार बनेगी।

एबीसी नहीं, कमल का फूल ही हमारा उम्मीदवार-
कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में टिकट की दावेदारी पर सब कार्यकर्ताओं का अधिकार है, लेकिन टिकट मिलने के बाद कोई ‘ए बी सी’ नहीं कमल का फूल ही हमारा उम्मीदवार है। उन्होंने कहा कि कमल ही हमारा लक्ष्य है और जो भी कमल का फूल लेकर आए उसके साथ लगना है, फिर हमारी जीत निश्चित है।

कांग्रेस मानती है भाजपा सरकार की योजनाएं श्रेष्ठ-
राजे ने कहा कि कांग्रेस कहती है कि भाजपा सरकार की अच्छी योजनाओं को हम बंद नहीं करेंगे। इसका सिर्फ यही मतलब है कि कांग्रेस ने यह मान लिया है कि भाजपा सरकार द्वारा संचालित योजनाएं जनकल्याण की दृष्टि से श्रेष्ठ हैं।

सुप्रीम कोर्ट में खानी पड़ी कांग्रेस को मात-
मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस को हार का डर सता रहा है। इसलिए उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में शिकायत की थी कि राजस्थान की मतदाता सूची में फर्जी नाम हैं, लेकिन कांग्रेस को इस मामले में सुप्रीम कोर्ट में मात खानी पड़ी।

इस कार्यक्रम में कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री वी सतीश, संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर, गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया, ग्रामीण विकास एवं पंचायती राजमंत्री राजेन्द्र राठौड़, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं सांसद ओम माथुर, केन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री अरुण चतुर्वेदी, सार्वजनिक निर्माण मंत्री युनूस खान, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी एवं वरिष्ठ भाजपा नेता सतीश पूनिया भी उपस्थित थे।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here